एक्ट्रेस और सांसद बनीं नुसरत जहां की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। कभी उनकी किसी तस्वीर को लेकर वि’वाद खड़ा कर दिया जाता है तो कभी वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सुर्खियों बटोर लेती हैं। वहीं कई बार उनकी धर्मनिरपेक्षता और परंपराओं को तोड़ने वाले मैसेज देते हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बन जाती है। आज नुसरत जहां का जन्मदिन है और उनके 30वें जन्मदिन पर देखते हैं उनकी वो तस्वीरें… जो काफी चर्चा में रही।

एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। नुसरत के चुनाव जीतने के साथ ही उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया था। चुनाव जीतने के बाद ही जब वो वेस्टर्न ड्रेस में संसद पहुंची थीं, तो लोगों ने इसका विरोध किया था। इसके बाद संसद में वो साड़ी में संसद पहुंची और अपनी पहली स्पीच दी। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में रहीं।

उसके बाद शादी की तस्वीरें, जिसमें वो मंगलसूत्र पहनने की वजह से खबरों में आ गई। इसके बाद कई ऐसे मौके आए, जब एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की गई। उन्होंने निखिल जैन से शादी की, जिसकी वजह से भी वो खबरों में रहीं। इसके अलावा कई गैर-मुस्लिम धार्मिक परंपराओं में भी नुसरत ने हिस्सा लिया, जिसकी वजह से उनके खिलाफ फतवे भी जारी किए गए।

 

इन तस्वीरों के अलावा वो अपने ग्लैमरस तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं एक सासंद के तौर पर ऐसी तस्वीरें अपलोड करना भी काफी अलग है और लोगों ने इसकी तारीफ और आलोचना दोनों की।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.