नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील की है कि एक मौका दें तों राज्य से बेरोजगारी दूर कर दूंगा। नये उद्योग भी लगेंगे। कार्यकर्ता सभी गिले -शिकवे भूल एक हो जाएं। चुनाव में कोई नही हरा पायेगा। राजद की सरकार बनेगी और मैं अपनी जिमेदारी का निर्वाह पूरी ईमानदारी से करूंगा। राजद सभी धर्म-जाति और वर्ग का सम्मान करता है।

नेता प्रतिपक्ष रविवार को पार्टी के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। आरोप लगाया कि कच्चा तेल की कीमत घटने के बावजूद केंद्र की ओर से पेट्रो पदार्थों की कीमत बढ़ाने से महंगाई बढ़ी है। किसान, युवक और मध्यम वर्ग के लोग परेशान हैं। राज्य सरकार ने रोजगार देने, पलायन रोकने ,कल-कारखाना लगाने, अपराध नियंत्रण का वादा किया था। लेकिन हुआ ऐसा कि पहले के कारखाने भी बंद हो गये। लालू प्रसाद ने रेल मंत्री के रूप में तीन कारखाने लगाए, वही बचे हैं। लालू प्रसाद ने सभी वर्ग और तबके को सत्ता मे भागीदारी दिलाई। लालूजी के निर्देश पर राजद ने संगठन में 45 प्रतिशत आरक्षण पिछड़े, अतिपिछड़े को दिया है। इसके पहले वह पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में राबड़ी आवास दस सर्कुलर रोड से साइकिल चलाते हुए पार्टी कार्यालय पहुंचे।

उनके साथ तेज प्रताप यादव और आलोक मेहता भी थे। राज्यभर में कार्यकर्ताओं ने पांच किमी साइकिल चलाकर बढ़ती कीमत का विरोध किया और बढ़ी कीमत वापस लेने की मांग की। अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की। संचालन आलोक मेहता ने किया। उदय नारायण चौधरी, तनवीर हसन, कारी सोएब, उर्मिला ठाकुर, खालिद अंसारी, अनिल कुमार साधु, विनोद श्रीवास्तव विधायक यदुवंशी यादव, चंदन राम, चंदेश्वर प्रसाद सिंह, निराला यादव, मदन शर्मा, अशोक गुप्ता नंदू यादव ने भी संबोधित किया।

Input : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD