कोमल सिंह ने गायघाट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। इसके लिए नेताओ ने पार्टी संगठन की ओर से यहां चुनावी अभियान तेज कर दिए गए हैं। लोजपा सासंद वीणा देवी की पुत्री कोमल सिंह एनडीए के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण क्षेत्रों में चुनावी जनसंपर्क भी तेज कर दिया है।

चर्चा है कि गायघाट विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के टिकट पर गायघाट विधानसभा सीट के लिए चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने स्वयं बताया कि प्रयास कर रहे हैं।पार्टी के नेताओं ने उन्हें पार्टी का टिकट दिए जाने का भी आश्वासन दिया है। पार्टी के आश्वासन के बाद उन्होंने यहां चुनावी कार्यक्रमों का सिलसिला आरंभ कर दिया है।

विगत एक सप्ताह के दौरान उन्होंने गायघाट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बरूआरी तथा शिवदाहा, केवटसा प्रखंडों के ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाया।शिवदाहा में क्षतिग्रस्त पुल को लेकर हो रही परेशानी पर कोमल सिंह ने जदयू के विधान पार्षद दिनेश सिंह से इस संबंध में शिकायत की। इस अभियान में पार्टी के नेता सह भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष शंशाक शेखर चौहान, अमित कुमार सिंह, इसरार अहमद, विकाउ यादव आदि भी उनके साथ रहे। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के पंचायतों का दौरा नहीं है। जन संपर्क शुरू कर दी है। हालांकि अभी ये एक छोटा सा जनसंपर्क पंचायत में किए हैं।

कोमल सिंह ने कहा कि गायघाट विधानसभा क्षेत्र बड़े नेताओं का चुनावी क्षेत्र रहा। लेकिन इस क्षेत्र में विकास का पहिया जाम रहा। ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति दयनीय है। अनेक गांव में बिजली के खंभे तो हैं लेकिन करंट नहीं है। स्वास्थ्य सेवाएं बदतर हैं। सरकारी शिक्षा व्यवस्था भी खस्ताहाल है। पुल पुलिये बने जरूर, लेकिन ठेकेदारी संस्कृति की भेंट चढ़ गए। ऐसे में बदलाव की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में गायघाट की जनता को बदलाव और विकास का तोहफा देने के लिए तैयार है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD