बिहार पुलि’स के स्पेशल टास्क फोर्स ने हथिया’र तस्करों को गिरफ्तार किया है. हथिया’र तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों की गिरफ्तारी हुई है. एसटीएफ को मुजफ्फरपुर में यह सफलता हाथ लगी है. मुजफ्फरपुर में चलाए गए ऑपरेशन के दौरान एसटीएफ ने 1610 राउंड गोलि’यां बरामद की हैं.

एसओजी वन की टीम को मिली सफलता, बिहार पुलिस के आईजी अभियान सुशील मान सिंह खोपड़े को सूचना मिली थी कि मुजफ्फरपुर में हथियारों के गोलियों की आपूर्ति करने वाले गिरोह के सदस्य सक्रिय हैं. उन्होंने तत्काल एसटीएफ एसपी सुधीर पोरिका को कार्रवाई का आदेश दिया. एसटीएफ के एसपी सुधीर पोरिका ने तत्काल टीम का गठन किया और एसओजी वन को मुजफ्फरपुर के लिए रवाना कर दिया।

एसओजी वन की टीम ने जाल बिछाकर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. दरभंगा के रहने वाले मोहम्मद आशिक अंसारी, मोहम्मद अकील और शमशेर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 1610 राउंड गोलियां बरामद की गई है. बरामद गोलियों में 7.65 एमएम की 1300 गोलियां, .12 बोर की 30 गोलियां, .30 बोर की 100 तथा .315 बोर की 180 गोलियां बरामद की गई हैं.

काफी दिनों से पीछा कर रही थी एसटीएफ की टीम

एसटीएफ की टीम काफी दिनों से हथियार तस्करों का पीछा कर रही थी. टीम सात दिनों से मुजफ्फरपुर में ही कैंप कर रही थी. हथियारों की आपूर्ति करने वाले गिरोह के सदस्य काफी शातिर थे लेकिन एसटीएफ ने जांबाजी और बहादुरी का परिचय देते हुए तीनों को धर दबोचा.

Input : Republic

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD