राजधानी पटना के 10 सर्कुलर आवास यानि कि राबड़ी देवी आवास पर एक बार फिर से फैमिली ड्रामा शुरु हो गया है. लालू प्रसाद की बड़ी बहू और तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय, राबड़ी आवास से बाहर निकलकर फूट-फूट कर रो रही हैं. लालू परिवार ने ऐश्वर्या राय को घर से बाहर निकाल दिया है. मीडिया को बता रही है कि किस तरह से उनके साथ लालू परिवार ज्यादिती कर रहा है. उन्होंने कहा कि आज मुझे राबड़ी देवी ने मारा भी है. ऐश्वर्या ने कहा कि राबड़ी देवी ने बाल खींचकर मुझे मारा है और सिर पर भी मारा है.बता दें कि इससे पहले भी ऐश्वर्या राय ने तेजप्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती पर मारपीट का आरोप लगाया था. इसके साथ ही कुछ महीने पहले ही ऐश्वर्या को राबड़ी आवास से बाहर रोते हुए निकलते देखा गया था. जिसके बाद भी भारी बवाल हुआ था. उस दौरान भी ऐश्वर्या राय ने लालू परिवार और तेजप्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे.

ऐश्वर्या ने लगाए लालू परिवार पर गंभीर आरोप

आज भी राबड़ी आवास से बाहर निकलकर जबरदस्त हंगामा हो रहा है. ऐश्वर्या राय रो रही हैं. लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. ऐश्वर्या  ने कहा कि राबड़ी देवी ने मेरी बहुत पिटाई की है. मुझे बालों से खींचकर मारा गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यहां के सिक्यूरिटी गार्ड भी मेरी नहीं सुनते. ऐश्वर्या ने कहा कि सिक्यूरिटी गार्ड्स ने उन्हें बालों से खींचकर गेट से बाहर कर दिया. राबड़ी देवी पर लालू प्रसाद की बहू ने आरोप लगाया कि मुझे खाना नहीं दिया जा रहा है. जून से ही मेरे घर से मेरे लिए खाना आता है. उन्होंने कहा कि लालू परिवार के लोग कहते हैं कि अपने बाप के यहां से पैसा लेकर आओ तब खाना देंगे.

क्या तेजस्वी को ये सब नहीं दिखता है- ऐश्वर्या

मीडिया से बातचीत में ऐश्वर्या राय ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लेते हुए कहा कि क्या तेजस्वी को ये सब दिखाई नहीं देता है. उन्होंने कहा कि ये लोग यादव-यादव करते हैं तो फिर हम क्या है. मेरे साथ ऐसा व्यवहार करते हैं तो दूसरों का ये लोग क्या भला करेंगे. इस मामले में पुलिस ने कहा है कि जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी वो की जाएगी.

Input: Live Cities

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD