औरैया. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. वहीं अलग-अलग राज्यों में गए मजदूर सड़क के रास्ते ही अपने घर लौट रहे हैं. लेकिन इसी बीच सड़क हादसों की खबरों ने सभी का दिल दहला कर रख दिया है. हाल ही में मध्य प्रदेश के गुना में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद अब यूपी के औरैया में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 24 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 35 लोग गंभीर रूप से घायल है.

बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुर जा रहे थे. सूचना मिलने पर मौके पर डीएम और एसपी समेत कई थानों का फ़ोर्स मौजूद है. डीएम के मुताबिक सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. औरैया के सीएमओ ने 23 लोगों की मौत की पुष्टि की है. डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि 15 लोगों को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. ताजा जानकारी के मुताबिक हादसे में जख्मी एक और मजदूर की मौत के साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मिहौली नेशनल हाईवे की है. जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 24 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 35 लोग गंभीर रूप से घायल है. गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस और स्वास्थ्यकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटी है.

इनपुट- रवि तिवारी

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD