कंगना रनौत ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कांग्रेस की प्रेजिडेंट सोनिया गांधी से सवाल किए हैं. शिवसेना संग हुए विवाद पर कंगना रनौत ने सोनिया गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं. जानते हैं कंगना ने अपने ट्वीट में क्या लिखा है.

Kangana Ranaut asks Congress president Sonia Gandhi to intervene: Being a woman, aren't you anguished by the treatment I am given? | Hindi Movie News - Times of India

कंगना के सोनिया गांधी से सवाल

कंगना लिखती हैं- आदरणीय सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते क्या जिस तरह आपकी महाराष्ट्र की सरकार ने मेरे साथ बिहेव किया उससे आपको दुख नहीं हुआ. क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकते?

दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा- आज वेस्ट में पले बढ़े और भारत में रहते हैं. आपको महिलाओं के संघर्ष की जानकारी होगी. जब आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून-व्यवस्था का मजाक उड़ा रही है, तो इतिहास आपकी चुप्पी पर न्याय करेगा. मुझे उम्मीद है कि आप इस मामले में हस्तक्षेप करेंगी.

इसके अलावा कंगना रनौत ने बाला साहब ठाकरे को अपना सबसे पसंदीदा आइकन बताया है. ट्वीट लिख कहा कि- बाला साहब ठाकरे का सबसे बड़ा डर ये था कि शिवसेना एक दिन गठबंधन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी. कंगना ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं जानना चाहती हूं कि आज बाला साहब अपनी पार्टी की ये स्थिति देखकर क्या महसूस कर रहे होंगे.

बता दें, बीएमसी ने हाल ही में कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस के कुछ हिस्से पर बुलडोजर चलाया. कंगना के खिलाफ इसे जवाबी कार्रवाई बताया जा रहा है. क्योंकि कंगना सुशांत सिंह की मौत के बाद से शिवसेना और मुंबई पुलिस पर निशाना साध रही हैं.

Source : Aaj Tak

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.