कंगना के समर्थन में पूरे प्रदेश भर में ही नहीं, बल्कि उनके पैतृक गांव भांबला में भी रैली निकाली गई। भाजपा और अन्य संगठनों की रैली कंगना के पैतृक घर में खत्म हुई। शक्ति प्रदर्शन के बाद समर्थक कंगना की मां से मिले। इसमें कंगना के परिजन भी मौजूद रहे। कंगना की मां आशा रनौत ने कहा कि केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देकर हिमाचल की बेटी को सुरक्षा दी है। राज्य की जयराम सरकार ने भी कंगना को सुरक्षा दी है।

कंगना की मां ने मोदी सरकार और जयराम सरकार का तहेदिल से आभार जताया। उन्होंने कहा कि हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था, कंगना के दादा स्वर्गीय सरजू राम मंडी के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र (अब सरकाघाट) से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। अब मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है।

अब पूरी तरह से भाजपा के हो गए हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष दलीप ठाकुर की अगुवाई में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई। जिला अध्यक्ष ने कहा कि कंगना जिला मंडी या हिमाचल की ही नहीं, भारत की बेटी है। इस बेटी के साथ हर समय हम खड़े हैं। महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई बदले की भावना से है, इसका पुरजोर विरोध करते हैं।

Source : Amar Ujala

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD