बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि क फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं. वकील महेश जेठमलानी ने इस मुद्दे पर बॉलीवुड के ‘बहरी चुप्पी’ पर सवाल उठाए. वकील के सवाल उठाने पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि इससे पूरी इंडस्ट्री को एक जैसा नहीं माना जा सकता और यह अच्छी और बुरी है.

रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा,”सब जानते हैं, 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस भ्रष्ट होते हैं. यह बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं है. लोग समझदार हैं. उनमें अच्छे या बुरे का अंतर होता है. कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं. इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं.” रवीना ने महेश जेठमलानी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ये लिखा है.

यहां देखिए रवीना टंडन का ट्वीट-

यहां देखिए रामगोपाल वर्मा का ट्वीट-

इसके अलावा, फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी महेश के ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि कंगना के आरोपों पर फिल्म उद्योग की चुप्पी से वह भी ‘हैरान’ हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”हालांकि मैं भी इस बिरादरी से संबंध रखता हूं, मैं उतना ही हैरान हूं .. और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी है.”

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.