एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर नया वीडियो पोस्ट किया है। कंगना ने एक बार फिर नेपोटिज्म, मूवी माफिया (बॉलीवुड गुटबाजी) और सेलिब्रेटी किड्स पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये बॉलीवुड के मूवी माफियाओं ने सुशांत सिंह राजपूत को न केवल बैन किया बल्कि उनको मानसिक रूप से भी तोड़ दिया था।

कंगना ने कहा कि “सुशांत के पिता का कहना है कि वह फिल्म जगत में जारी टेंशन के चलते परेशान थें। वहीं सुशांत को लॉन्च करने वाले और हाल में ही जिन्होंने सुशांत के साथ केदारनाथ फिल्म बनाई निर्देशक अभिषेक कपूर ने सीधे सीधे बताया कि कैसे धीरे धीरे पूरी योजना के साथ किसी को मानसिक प्रताड़ना दी जाती है।” बता दें पहले भी कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को मर्डर बताया था। उन्होंने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर कर कहा था कि सुशांत सुसाइड करने वालों में से नहीं था। इसके अलावा वह इन दिनों कई इंटरव्यू में भी कह चुकी हैं कि सुशांत और उनके मैचुअल दोस्तों ने बड़े राज खोले हैं। समय आने पर वह जरूर खुलासे करेंगी।

कंगना रनौत- अंकिता लोखंडे का खुलासा कंगना आगे कहती हैं कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत की लंबी समय तक पार्टनर रहीं अंकिता लोखंडे ने कहा कि कैसे सुशांत सामाजिक रूप से की गई बेईज्जती को सह नही पाए। मैं आज आपको बताऊंगी कैसे मूवी माफिया ने उन्हें बैन करके धीरे धीरे तोड़ा गया।’

इमोशनली, साइकोलॉजिकली और मानसिक रूप से लिंचिंग कंगना का कहना है कि, ‘बॉलीवुड के मूवी माफिया ने झूठ और ब्लाइंड आइटम (बिना नाम लिए) के जरिए उन्हें प्रताड़ित किया। साथ ही वह लिखती हैं कि ये इमोशनली, साइकोलॉजिकली और मानसिक रूप से आपकी लिंचिंग करते हैं।’

सुशांत के खिलाफ झूठ फैलाया गया इसके बाद कंगना ने कुछ रिपोर्ट्स का हवाला दिया कि कैसे सुशांत के बारे में बिना आधार और फेक चीजों को छापा गया। बिना किसी तथ्य वाली रिपोर्ट्स और झूठ को परोसा। इसके जरिए सुशांत को मेंटली लिंचिंग की गई।

कंगना रनौत का पोस्ट कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ये सब खुलेआम हो रहा है। क्या सिर्फ सिस्टम को दोष देना काफी है। क्या कभी बदलाव होगा? क्या ऐसे समय में हम किसी बड़े बदलाव को देख रहे हैं। इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है?

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD