बुधवार को कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खी तब बढ़ गई जब बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस को पूरी तरह धाराशायी कर दिया. बीएमसी के उस एक्शन से कंगना काफी नाराज हो गईं और उन्होंने मुंबई पुलिस को बाबर की आर्मी कह डाला. कंगना के इस बयान पर जमकर राजनीति हो रही है. शिवसेना और एनसीबी एक्ट्रेस पर निशाना साध रहे हैं. लेकिन इस बीच अब कंगना को एक बड़ी संस्थान का समर्थन मिल गया है.

कंगना को मिला महिला आयोग का समर्थन

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बीएमसी के इस एक्शन पर कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई है. उन्होंने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है. वे ट्वीट कर कंगना के सपोर्ट में लिखती हैं- आपने एक महिला का घर तब तोड़ा जब वे घर पर भी नहीं थीं. दो दिन पहले तक तो बीएमसी को ये पता भी नहीं था कि ये ऑफिस गैरकानूनी जगह पर है. दो घंटे तो आप इंतजार कर ही सकते थे. अब कंगना को महिला आयोग का समर्थन मिलना बड़ी बात है. महिला आयोग के समर्थन के बाद कई राजनेता बैकफुट पर आ सकते हैं.

एयरपोर्ट पर कंगना विरोधी बनाम समर्थक

वैसे कंगना रनौत को इस समय करणी सेना का भी समर्थन हासिल हो रहा है. करणी सेना ने कंगना को विश्वास दिलाया है कि मुंबई में उनके साथी उनकी सुरक्षा करेंगे. जब कंगना मुंबई एयरपोर्ट पर उतरीं, तब माहौल भी कुछ ऐसा ही दिखाई दिया. एक तरफ शिवसेना के नेता कंगना के पाकिस्तान जाने के नारे लगाते दिखे, तो वहीं दूसरी तरफ करणी सेना एक्ट्रेस के पक्ष में माहौल बनाता दिखा.

मालूम हो कि ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की. उस कार्रवाई के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर ठाकरे सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने अपने ऑफिस की तुलना भी राम मंदिर से कर दी. लेकिन अब जब महिला आयोग भी इस विवाद में एंट्री हो गई है, ऐसे में कंगना को और खुलकर बोलने का मौका मिल जाएगा.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD