मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में इनसाइडर-आउटसाइडर, मूवी माफिया और नेपोट‍िज्म को लेकर बहस जारी है. वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लंबे समय से इन मुद्दों को लेकर काफी मुखर रही हैं. वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. अब कंगना ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

दरअसल, सोमवार को ट्विटर पर हैशटैग #Boycott_Kangana ट्रेंड करने लगा. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर करते हुए खुद को सैनिटाइजर और करण जौहर, वरुण धवन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को वायरस बताया है.

कंगना ने मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा. फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं. हैशटैग बॉयकॉट कंगना ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो.”

‘करण जौहर का पद्मश्री वापस ले सरकार’

हाल ही में कंगना रनौत ने करण जौहर पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया था और भारत सरकार से मांग की थी कि वह करण जौहर का पद्म श्री अवॉर्ड वापस ले ले. कंगना ने ट्विटर पर लिखा था, ”मैं भारतीय सरकार से निवेदन करती हूं कि करण जौहर का पद्मश्री वापस ले लिया जाए क्योंकि उन्होंने मुझे खुलेआम धमकी दी है. एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मुझे इंडस्ट्री से निकल जाने के लिए कह दिया. सुशांत सिंह राजपूत का करियर बर्बाद कर दिया. उरी स्ट्राइक के समय पाकिस्तान का सपोर्ट किया और अब आर्मी के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई है.”

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD