मुजफ्फरपुर।ज़िले के कटरा थाना क्षेत्र के दरगाह गांव में जहरीली शराब पीने से हुई मौत मामले में पुलिस के लिए दोनों शराब माफियायों की गिरफ्तारी सिरदर्द बना हुआ है।इधर केस के आईओ सर्किल इंस्पेक्टर नवीन कुमार को बना दिया गया है।

liquor ban in bihar poisonous alcohol death in muzaffarpur after gopalganj  in bihar cpiml leader target cm nitish kumar for muzaffarpur sharab kand  upl | Liquor Ban In Bihar: गोपालगंज के बाद

जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। फिलहाल दोनों शराब माफिया प्रमोद दास और मुकेश सिंह पुलिस के पकड़ से बाहर हैं। दोनों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती साबित हो गई है।

सर्किल इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने बताया कि इस केस के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी हैं। जल्द से जल्द दोनों ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे।इसके लिए कुर्की की भी कारवाई होंगी।इनकी गिरफ्तारी के बाद शराब माफियायों के सिंडीकेट का खुलासा हो पाएगा। बहुत बातें सामने आएंगे।

बता दें कि कटरा के दरगाह गांव में जहरीली शराब पीने से हुई मौत मामले में अब राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गई है। विभिन्न पार्टी के नेताओं का दौड़ शुरू हो गया है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD