लखनऊ. शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेलिब्रिटी सिंगर कनिका कपूर को लखनऊ स्थित संजय गांधी मेडिकल कॉलेज (पीजीआई) के आईसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। उन्होंने शनिवार को अस्पताल में बेहतर सुविधाएं नहीं होने का आरोप लगाया था। इसके बाद पीजीआई डायरेक्टर ने लिखित बयान जारी करते हुए कहा है कि वे एक मरीज की बजाय, सेलिब्रिटी की तरह बर्ताव कर रही हैं। उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दी जा रही हैं, लेकिन वे अस्पताल स्टाफ पर दबाव बना रही हैं।

उन्होंने कहा कि कनिका को मरीज की तरह व्यवहार करना चाहिए, न कि स्टार की तरह। उन्हें इलाज के दौरान अस्पताल प्रबंधन से सहयोग करना होगा। उन्हें अलग से बेडशीट, बॉथरुम, बिस्तर और टीवी की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। अस्पताल के किचन से उन्हें ग्लूटोन फ्री डाइट उपलब्ध कराई जा रही है।

कनिका जिस पार्टी में थीं, उसमें शामिल 45 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव 

कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। उसके बाद वे लखनऊ के महानगर स्थित एक अपार्टमेंट में रुकीं। जहां 700 परिवार रहते हैं। कनिका ताज होटल में रखी गई पार्टी में शामिल हुईं। 15 मार्च को यह पार्टी कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने दी थी। इस पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप समेत कई लोग मौजूद थे। इनमें से 45 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। तीनों नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। स्वास्थ्य विभाग ने उनके संपर्क में आए 50 से ज्यादा लोगों के सैंपल लिए थे।

लखनऊ, कानपुर और नोएडा सैनिटाइज होगा

प्रदेश सरकार ने उत्तर प्रदेश में तीन शहर लखनऊ, कानपुर व नोएडा को सैनिटाइज करने का निर्णय लिया है। कनिका लखनऊ में ठहरी थीं। कनिका 13 और 14 मार्च को कानपुर में अपने मामा विपुल टंडन के घर रुकी थीं। वे कल्पना अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-2 में रहते हैं।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.