मुंबई- दुनिया भर में कोरोना वायरस (Corona virus) की वजह से लोग घरों में बंद हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के साथ अपने फैन्स से रू-ब-रू हो रहे हैं. ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ और बिग बॉस से हिट हुईं ढिंचक पूजा (Dhinchak Pooja) अपने कॉमेडी रैप की वजह हिट है. जब सारा देश कोरोना वायरस (Corona virus) के डर के साये में है तब ढिंचक पूजा कोरोना वायरस पर अपना नया गाना लेकर आईं. ये वीडियो यूट्यूब पर आते ही हिट हो गया है. ढिंचक पूजा के नए वीडियो सॉन्ग का नाम ‘होगा ना कोरोना’ है. ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

वीडियो में ढिंचैक पूजा ने मास्क नहीं लगाया है लेकिन उनके साथ बाकि सभी लोगों मास्क लगाया हुआ था. दो मिनट के इस वीडियो में ढिंचक पूजा ने गाने के जरिए लोगों को कोरोना वायरस से बचने के तरीके बताए हैं. वीडियो में उन्होंने लोगों से ये दुआ करने को कहा है कि किसी को भी ये बीमारी न हो. इसके अलावा हाथ धोने, गले न मिलने, कोरोना वायरस को मजाक में न लेने और विदेश न जाने की सलाह भी दी है.

इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आपको बता दें कि दिलों का शूटर, बापू दे दे थोड़ा कैश जैसे गानों ने लोगों को हंसाया और खूब मनोरंजन किया है. ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस में भी उनको बुलाया गया था.

आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा साल 2017 में बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं थीं. इसके बाद पूजा कलर्स टीवी के ही शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में भी नजर आईं थीं.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD