MADHUBANI : मधुबनी की इस घटना के बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे। खबरों को पढ़ कर आपको लगेगा कहानी तो पूरी फिल्मी है। कहानी रियल है लेकिन स्टाइल बिल्कुल फिल्मी है। घर में घुसकर लड़कियों की मां के सामने दो युवकों ने दो बहनों की मांग भर दी। उसके बाद जो कुछ हुआ वो आपको हैरान कर देगा।

DEMO PIC

ये लड़कों का दुस्साहस ही कह सकते हैं जो देर रात एक घर में दो युवक घुसे और वहां रहने वाली दो बहनों की मांग भर दी। लेकिन इसके पीछे की कहानी में पूरा ट्विस्ट है। लव-प्यार-मोहब्बत की इस कहानी में पूरा इमोशनल ड्रामा है। झंझारपुर के आरएस ओपी में एक मोहल्ले में जो कुछ हुआ वो बिल्कुल हैरान करने वाला था।

दो युवक बुधवार की रात अचानक एक घर में घुस गए। जहां दो किशोरियां अपनी मां के साथ रहती थीं। घर में घुसे युवकों के हाथ में सिंदूर था। युवकों ने घर में घुसते ही मां के सामने जबरदस्ती लड़कियों की मांग में सिदूर भर दिया।मामला यही खत्म नहीं हुआ।नाबालिगों की मांग भरने के बाद दोनों युवक उन्हें लेकर अपने-अपने घर लेकर चले गए।

अब इन दोनों लड़कियों ने किसी भी तरह की जबरदस्ती से इंकार किया। उनका कहना था कि उनलोगों ने अपनी मर्जी से शादी रचाई है। वे अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं। हालांकि दोनों बहने नाबालिग हैं।

लड़की की मां के आवेदन पर दोनों लड़कों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं लड़कियों को बरामद करने के बाद दोनों को मेडिकल जांच में भेजा गया है।हालांकि शादी रचाने वाले दोनों युवक फरार हो गये है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD