बिहार के सियासी गलियारे में भी कोरोना का संक्रमण तेजी के साथ फ़ैल रहा है. नीतीश कैबिनेट के मंत्री विनोद कुमार सिंह के बाद अब कोरोना का संक्रमण कांग्रेस तक पहुंच गया है. कांग्रेस के विधायक भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. खास बात ये है कि कोरोना संक्रमित पाए गए विधायक पिछले दिनों पार्टी के बड़े नेताओं के संपर्क में भी आ चुके हैं.

सूबें के 4 हजार पैक्सों के पीडीएस ...

औरंगाबाद से कांग्रेस के विधायक आनंद शंकर सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. थोड़ी देर पहले उनकी टेस्ट रिपोर्ट सामने आई है. कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह को पिछले दो-तीन दिनों से बुखार आ रहा था. जिसके बाद उन्होंने खुद औरंगाबाद में कोरोना की जांच कराइ. कांग्रेस विधायक के साथ रहने वाले कुल तीन अन्य लोगों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है. चार लोगों के टेस्ट सैंपल में से तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसमें कांग्रेस विधायक भी शामिल हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस विधायक ने फिलहाल खुद को औरंगाबाद स्थित अपने घर में ही आइसोलेट कर लिया है.

कांग्रेस विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पार्टी के अंदर खलबली मच गई है. आपको बता दें कि पिछले दिनों विधान परिषद चुनाव को लेकर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह के आवास पर जब पार्टी नेता बैठक कर रहे थे, तो उसमें विधायक आनंद शंकर सिंह भी मौजूद थे. विधायक के संपर्क में पार्टी के अन्य बड़े नेता भी आए हैं. अब ऐसे में कांग्रेस के अंदर संक्रमण की चेन बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. फर्स्ट बिहार ने जब कांग्रेस विधायक से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वह फिलहाल ठीक हैं और खुद को सबसे अलग कर रखा है. विधायक ने कहा है कि पिछले दिनों जब उन्हें बुखार आया, इसके बाद उन्होंने खुद कोरोना टेस्ट कराने का फैसला किया था.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD