केरल में कोरोना वायरस का एक महिला को ऐसा सदमा लगा कि अनियंत्रित होकर उसने अपनी कार एक इलेक्ट्रिक पोल में ठोक दी। केरल के कोल्लम जिले के कडक्कल में 40 वर्षीय महिला को जब यह पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है तो उसको गहरा सदमा लगा और उसने अनियंत्रित होकर अपनी कार को इलेक्ट्रिक पोल में जाकर टकरा दी। यह घटना सोमवार की करीब सुबह दस बजे की है।

हालांकि, इस घटना में महिला की जान बच गई। घायल महिला करीब एक घंटे तक सड़क पर बैठी रही और इलाज का इंतजार करती रही, मगर एक भी एंबुलेंस उसे अस्पातल ले जाने के लिए तैयार नहीं था। पोल में कार की टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाड़ी पलट गई। बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय महिला कोल्लम के आंचल इलाके से एक प्राइवेट लैब से अपने घर की ओर लौट रही थी, तब यह घटना घटी।

इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से कहा कि गाड़ी चला रही महिला को जब कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली तो वह पैनिक हो गई और उसका गाड़ी से नियंत्रण खत्म हो गया। महिला को इस घटना में मुंह पर भी चोटें आईं हैं। महिला अपने घर जा रही थी और अच्छी बात यह रही कि उसने अपने दोनों बच्चों को एक रिलेटिव के घर पर छोड़ रखा था।

घटना के बाद फायर डिपार्टमेंट के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने महिला को एक पीपीई किट पहनने को दिया। अधिकारियों ने कहा कि कोरोना मरीजों को ट्रांसपोर्ट करने केलिए फायर एंबुलेंस की इजाजत हमें नहीं है। इसके बाद घायल महिला का ही एक पड़ोसी अपनी कार से आाया और उसे अस्पताल ले गया।

Input: Live Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD