देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना (Coronavirus) के मामलों के बीच सरकारी एजेंसियां लगातार इस घातक वायरस को नियंत्रित करने के लिए कठोर कदम उठा रही हैं. इस बीच मोदी सरकार के एक मंत्री ने ‘पापड़’ ब्रांड लॉन्च किया है. इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री ने यह भी दावा किया कि इसमें कुछ ऐसे तत्व शामिल हैं जो COVID-19 के खिलाफ एंटीबॉडी विकसित करने में मदद करते हैं. पापड़ का यह ब्रांड केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने लॉन्च किया है.

https://twitter.com/scribe_prashant/status/1286484539930341376?s=19

केंद्रीय संसदीय मामलों के राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उन्हें ‘पापड़’ ब्रांड लॉन्च करते हुए और इसके स्वास्थ्य लाभों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है.

वायरल क्लिप में, मेघवाल ‘भाभी जी पापड़’ का प्रचार करते हुए और इसके स्वास्थ्य लाभों के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा, “यह कोरोनो वायरस से लड़ने में बहुत मददगार होगा,” उन्होंने कहा कि यह आत्मानिर्भर भारत अभियान के तहत निर्मित किया गया है.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब बीजेपी नेता ऐसा विचित्र समाधान लेकर आए इस महीने की शुरुआत में, पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष और लोकसभा सांसद दिलीप घोष ने कोविड-19 से लड़ने के लिए गोमूत्र पीने की सिफारिश की थी.

कांग्रेस नेता रविचंद्र गट्टी ने भी वायरस से लड़ने के लिए अजीब उपाय सुझाया था. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि 90 मिली रम और दो आधे फ्राईड आमलेट पीने से कोई भी कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति ठीक हो सकता है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD