पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना महामारी की चपेट में है. आलम ये है कि इस महामारी के खिलाफ लगातार जंग जारी है. लेकिन, अब तक कामयाबी नहीं मिली है. वहीं, कोरोना वायरस से बचन के लिए कई तरह के उपाय भी किए जा रहा है. खासकर, फेस मास्क, पीपीई किट, फेस शील्ड आदि का जमकर इस्तेमाल हो रहा है. लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं, जिसमें पीपीई किट का इस्तेमाल देखकर आप दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं.

https://twitter.com/Viptiwari190302/status/1351957019280871427?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1351957019280871427%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.tv9hindi.com%2Ftrending%2Fppe-kit-jugaad-funny-photo-goes-to-viral-on-social-media-485806.html

सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर अब तक आपने कई चीजें देखी होंगी. कई मीम्स और जोक्स भी बने. लेकिन, अब पीपीई किट की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ट्विटर पर इस तस्वीर को IPS HGS धालिवाल ने शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ ऐसा केवल भारत में ही हो सकता है, यहां किसी चीज को वेस्ट नहीं किया जाता.’ इस त

स्वीर में क्रिएटिविटी का आप अच्छा-खासा नमूना देख सकते हैं. किस तरह पीपीई किट का इस्तेमाल एक खेत में पशु-पक्षियों को डराने के लिए किया जा रहा है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक पा रही है और लोग जमकर जटकारे ले रहे हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 1.6 हजार लोगों ने पसंद किए हैं. वायरल तस्वीर देखने के बाद यूजर्स की भी जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ क्रिएटिव एंड स्मार्ड इंडिया’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ काक भगोड़ा’. एक यूजर ने यहां तक लिखा, ‘पार्टी झंडे के साथ’. आइए, देखते हैं अन्य यूजर्स का इस पूरे मामले पर क्या कहना है?

Source : TV9

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD