बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फ़िल्म छपाक आज रिलीज़ हो गई है। जैसा कि हर तरफ़ इस फ़िल्म के बहिष्कार की बात सुनने में आ रही थी, लेकिन फ़िल्म की कहानी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर आ रहे फिल्म के रिव्यू पॉजिटिव लग रहे हैं और फिल्म की कहानी सबसे ज्यादा तारीफ की जा रही है। वहीं, कई लोगों ने स्टोरी की तारीफ करते हुए कहा है कि स्टोरी में कुछ और पहलू भी दिखाए जाने चाहिए थे। लोग दिल को छू जाने वाले कहानी बता रहे हैं और निर्देशन की भी तारीफ कर रहे हैं। कई फिल्म क्रिटिक ने 3.5 स्टार दिए हैं और सभी किरदारों के प्रदर्शन को अच्छा बता रहे हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आज रिलीज़ हुई फ़िल्म छपाक उसी लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है जिनपर कुछ सालों पहले एसिड अटैक हुआ था। किसी मनचले के एक दुष्कर्म से कैसे एक लड़की की ज़िन्दगी बदल जाती है, इसे इस फ़िल्म में बेहद सलीके से फिल्माया गया है। बहरहाल, यदि भावनात्मक पहलू के आधार पर देखें तो इसकी पटकथा आपको छू लेगी। लेकिन एक ओर यह बात भी मद्देनजर है कि देश के विरोध में उतरने वाले जे एन यू के छात्रों के साथ खड़े होकर दीपिका ने अपने हजारों प्रशंसकों को निराश कर दिया है।

https://twitter.com/Dr_SreeramSP/status/1214591890755948544

आप भी फ़िल्म छपाक़ के संबंध में अपने विचार हमसे साझा कर सकते हैं। कमेंट करके बताएं कि इस वीकेंड आप क्या खास करने जा रहे हैं, फ़िल्म छपाक को हिट करवाएंगे या बहिष्कार करेंगे। दीपिका के जे एन यू में जाने से फ़िल्म को फ़ायदा होगा या नुकसान…

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.