देश में राज्यसभा चुनाव को लेकर आठ राज्यों में मतदान रहा है. एक-एक विधायक का वोट महत्वपूर्ण हो गया है. ऐसे में कोरोना पॉजिटिव विधायक भी वोट देने पहुंचे. जिसके बाद बाकी विधायक डर हुए थे. यह मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है. कांग्रेस विधायक हैं कोरोना पॉजिटिव

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी वोट डालने के लिए पहुंचे. कुछ दिन पहले ही वह संक्रमित हुए थे. जब वोट डालने पहुंचे तो वह पीपीई किट पहने हुए थे. वोट डालने के बाद विधानसभा एरिया को सैनिटाइज किया गया है. इसको लेकर पहले से ही तैयारी की गई थी कि विधायक के वोट डालने के बाद क्या-क्या करना है.

सुबह से हो रही वोटिंग

सुबह से कांग्रेस और बीजेपी के विधायक वोट डाल रहे हैं. यहां पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला है. यहां कुल चार उम्मीदवार मैदान में हैं, बीजेपी और कांग्रेस ने दो-दो उम्मीदवारों को उतारा है. मध्य प्रदेश में भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया तो वहीं कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को मैदान में है. बता दें कि राज्यसभा चुनाव को लेकर विधायकों को ‘नो-कोविड कॉन्टेक्ट डिक्लेरेशन’ देना अनिवार्य कर दिया गया है. यही नहीं संक्रमितों के संपर्क में आनेवालों को अलग से मतदान की व्यवस्था की गई है. 13 जून को कांग्रेस विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD