बिहार के दरभंगा जिले के जिलाधिकारी ड़ॉक्टर त्यागराजन एस एम को फेसबुक पर गो’ली मा’रने की ध’मकी दी गई है तथा गो’ली मा’रने वाले को दो लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है। दरभंगा जिलाधिकारी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर गुरुवार को जिलाधिकारी ने राज्य के बाहर से आये व्यक्तियों की नगर में स्क्रीनिंग करने की बात कहते हुए लिखा था, “राज्य के बाहर से आये व्यक्तियों की शुक्रवार को नगर में स्क्रीनिंग की जायेगी।” जिलाधिकारी ने देशहित में लोंगो को जांच हेतु आगे आने की अपील की थी।

fight-against-covid-19-by-muzaffarpur-now

जिलाधिकारी दरभंगा के आधिकारिक पेज पर लिखा है, “कोरोना वायरस बीमारी को फैलने से रोकने हेतु संक्रमित संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान कर उनकी जांच की कार्रवाई करने हेतु आज (गुरुवार) नगर आयुक्त एवं वार्ड पार्षदों के साथ एक बैठक किया गया।”

आगे लिखा गया कि, “इस बैठक में राज्य के बाहर से यहां आकर रह रहे लोंगो की मेडिकल टीम के द्वारा कल (शुक्रवार) स्क्रीनिंग कराने का निर्णय लिया गया। पूरे जिला में संदिग्ध लोगो की तेजी से जाच की जा रही है।” इस पोस्ट के बाद कमेंट में कई लोगों ने डीएम के इस पहल की सराहना और स्वागत किया लेकिन एक व्यक्ति इसे आहत नजर आया।

मोहम्मद फैसल नाम के इस व्यक्ति ने जवाब देते हुए जिलाधिकारी को गोली मारने की धमकी दी। फैसल ने लिखा, “दरभंगा के डीएम को गोली मारने वाले को मै दो लाख रुपये दूंगा।” इस संबंध में जिलाधिकारी से बात करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो सका। हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामले की छानबीन की जा रही है।

Input : India News

fight-against-covid-19-by-muzaffarpur-now

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD