मध्य प्रदेश में एक कोर्ट ने शराबी पति और उसकी पत्नी को अलग होने से बचाने के लिए आदेश दिया है कि पति को रोज घर आते ही अपनी पत्नी से ‘कैसी हो डार्लिंग’ कहना होगा. दरअसल, खरगोन की हेमलता (23) की शादी धार निवासी अभिषेक (25) से 2013 में हुई थी. छह महीने बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे.

पत्नी का आरोप है कि अभिषेक आए दिन शराब पीकर घर लौटता है और उसके साथ मारपीट भी करता है. इस काम में उसकी सास भी साथ देती है. इससे परेशान होकर उसे ससुराल छोड़ना पड़ा और वो छह महीने पहले अपने मायके आ गई. इस बीच अभिषेक ने खरगोन और धार कोर्ट में तलाक का केस लगा दिया.

वहीं पति अभिषेक ने आरोप लगाया कि हेमलता उससे छोटी-छोटी बात पर झगड़ा करने लगती है. जिस वजह से घर का महौल भी खराब हो जाता है.

इस मामले में कोर्ट ने दोनों के बीच काउंसलिंग करवाई. जिसके बाद उनके बीच समझौता करवाया गया. कोर्ट ने अभिषेक को निर्देश दिए कि अब से उसे रोजाना घर लौटते ही अपनी पत्नी से ‘कैसी हो डार्लिंग’ कहना होगा. कोर्ट ने तर्क दिया कि इस तरह से पति-पत्नी के बीच का रिश्ता मजबूत होगा. जज के इस आदेश को मानने के लिए अभिषेक राजी हो गया. इसके बाद दंपति वापस साथ में रहने को तैयार हो गया.

Input: News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD