भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों फिर चर्चामें आ गए हैं. इस बार चर्चा में आने का कारण उनका एक ट्वीट है. दरसअल, बिहार के फेमस आईपीएस मनु महराज (Manu maharaj IPS) से मुलाकात के बाद खेसारी लाल यादव ने एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अगर मैं एक्टर नहीं होता तो, यूपीएससी का एग्जाम देता.

बता दें कि खेसारीलाल यादव (Khesari lala yadav) शनिवार को आईपीएस मनु महराज और आईएएस निलेश देवरा से मुलाकात का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस फोटो में खेसारीलाल यादव ने लिखा कि अगर मैं एक्टर नहीं होता तो यूपीएससी का एग्जाम (UPSC exam) देता. सोशल मीडिया पर खेसारी का यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है.

क्या लिखा है ट्वीट में- भोजपुरी अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बिहार के सिंघम मनु महाराज जी और लोकप्रिय डीएम निलेश देवरा से आज छपरा सर्किट हाउस में मुलाकात हुआ. बिहार के युवाओं खासकर यूपीएससी (upsc) की त्यारी कर रहे विद्यार्थी को इन दोनो से जरूर प्रेरणा लेना चाहिए. इनसे मिलकर ऐसा लगा कि आज हम एक्टर नहीं होते तो एक बार यूपीएससी जरूर देत.’

दोनों अधिकारी का हुआ है ट्रांसफर- बताते चलेंं कि बिहार सरकार ने निलेश देवरा और मनु महाराज का हाल ही में ट्रांसफर किया है. मनु महराज को सारण का डीआईजी बनाया गया है, जबकि निलेश देवरा डीएम बनाए गए हैं. दोनों अधिकारी बिहार की प्रशासनिक सेवा काफी लोकप्रिय है.

Input: Prabhat Khabar

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD