MUZAFFARPUR : बिहार के क्वारंटाइन सेंटर में बदहाली के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा वाकया मुजफ्फरपुर से सामने आया है. जहां एक बार फिर से प्रवासी मजदूरों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. अच्छा खाना नहीं मिलने को लेकर हंगामा कर रहे मजदूरों का कहना है कि सीओ ने उनपर एफआईआर करने की भी धमकी दी है.

मामला मुजफ्फरपुर जिले के बंदरा प्रखंड का है. जहां हरिपुर मिडिल स्कूल स्थित क्वारंटाइन सेंटर में अच्छा खाना नहीं मिलने के कारण प्रवासी मजदूरों ने सड़क जाम कर घंटों प्रदर्शन किया. उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल से लेकर थानाध्यक्ष के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटाया.

mask-up-bihar-muzaffarpur-now

वहीं दूसरी ओर, कुछ प्रवासी मजदूरों का कहना है कि सीओ ने उनके ऊपर एफआईआर करने की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूर मैठी पूसा मार्ग को पिलखी पुल के समीप 4 घंटे तक जाम कर हंगामा कर रहे थे क्योंकि खाना अच्छा नहीं मिल रहा है. हालांकि इस पूरे मामले को अधिकारियों ने समझा-बुझाकर शांत कर लिया है. उन्होंने मजदूरों को आश्वासन दिया है कि आगे से अच्छा खाना दिया जायेगा.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD