बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट ना मिलने से नाखुश नेताओं के रोने का सिलसिला लगातार जारी है. कल भाजपा की विधायिका बेबी कुमारी को टिकट नहीं मिलने बाद उन्होंने एलजेपीज्वाइन करने का निर्णय ले लिया. जिसके बाद अब आरजेडी नेता सुरेश यादव, जो रक्सौल से चुनाव लड़ना चाहते थे. लेकिन यह सीट महागठबंधन से कांग्रेस के खाते में चली गयी. फिर क्या नेता जी से यह गमबर्दाश्त नहीं हुआ और वह रो पड़े.

आरजेडी नेता सुरेश यादव रक्सौल से विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन यह सीट महागठबंधन में बंटवारे के बाद कांग्रेस के पास चली गई. जिसके बाद सुरेश यादव फूट-फूटकर रोने लगे. उनके रोने का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

टिकट ना मिलने से खफा सुरेश यादव ने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है. वह 2005 से आरजेडी के लिए काम कर रहे हैं. लेकिन उनके साथ धोखा किया गया है. उनको टिकट नहीं मिला. लेकिन वह महागठबंधन के उम्मीदवार को हराने की कसम खाते हैं. वह निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरेंगे. क्षेत्र की जनता उनके साथ है.

विधायिका बेबी कुमारी भी नहीं रोक पायी अपने आंसू:

नरकटियागंज की महिला बीजेपी नेता का भी टिकट नहीं मिला. जिसके बाद वह बैठक में रोने लगी. उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी. बोचहा से बीजेपी ने बेबी कुमारी का टिकट काटा तो वह भी रोने लगी. जिसके बाद वह एलजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी.

Source : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD