मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म की रिलीज को लेकर पहले ही घोषणा हो चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि, एक्टर के फैन लगातार इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किए जाने की मांग कर रहे हैं. लेकिन, कोरोना वायरस के चलते ऐसा होता नहीं दिख रहा. वहीं सोशल मीडिया पर दिल बेचारा को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Last Film Trailer) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ के ट्रेलर रिलीज की डेट सामने आ चुकी है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फिल्म अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट को लेकर घोषणा की है.

Dil Bechara, Sushant Singh Rajput's last film Dil Bechara to ...

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज की डेट का ऐलान किया है. जिसके मुताबिक, सोमवार यानी 6 जुलाई 2020 को दर्शक सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख सकेंगे. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट का ऐलान करते हुए एक बेहद प्यारा कैप्शन भी इस फोटो के साथ दिया गया है. कैप्शन में लिखा है- ‘सभी लव स्टोरीज प्यारी होती हैं. लेकिन, ये हमारी फेवरेट है. दिल बेचारा का ट्रेलर कल रिलीज होगा. हमारे साथ जुड़े रहें.’ सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक्टर के फैंस भी काफी उत्साहित लग रहे हैं. जो कमेंट्स के जरिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CCQQolID1hb/?utm_source=ig_embed

सुशांत की आखिरी फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि यह एक्टर के करियर और उनकी आखिरी फिल्म है, इसलिए उनके फैन्स के इमोशन्स भी इस फिल्म से जुड़े हुए हैं. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है. फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इसके अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और मिलिंद जुनाजी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. बता दें सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. एक्टर की अचानक मौत की खबर से हर कोई हैरान रह गया था. सुशांत के निधन के बाद से ही यह फिल्म खासी चर्चा में है.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD