छात्राओं के यौ’न शो’षण के आ’रोपी प्रोफेसर डॉ शीतल प्रसाद (Dr. Sheetal Prasad) की ‘पा’प कथा’ की क’रतूतें परत दर परत खुल रही हैं. न्यूज 18 पर खबर दिखाए जाने के बाद प्रोफेसर जे’ल तो चला गया, लेकिन उसकी शि’कार बनी अन्य लड़कियां भी अब सामने आ रही हैं. छात्रा के साथ यौन उ’त्पीड़न करने वाले ‘पा’पी गुरु’ का समाज भी उसके वि’रोध में उतर गया है और सख्त स’जा की मांग कर रहा है. साथ ही उन छात्राओं को समाज सम्मानित कर रहा है जिन्होंने अपनी हिम्मत की बदौलत एक ‘पा’प कथा’ पर विराम लगा दिया.

tharki-proffesor

बता दें कि मुजफ्फरपुर के ‘पापी प्रोफेसर’ शीतल प्रसाद के कुकृत्यों का खुलासा न्यूज 18 ने किया था. उसे जेल भेजे जाने के बाद वे छात्राएं भी न्यूज 18 के सामने खुलकर आई हैं जिन्होनें पर्दे के पीछे रहते हुए न सिर्फ पीड़िता की मदद की बल्कि वहशी गुरु घंटाल को जेल भेजवाया.

ये बहादुर लड़कियां मुजफ्फरपुर में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही हैं और प्रोफेसर की अश्लील हरकतों का शिकार हुई छात्रा इनकी दोस्त हैं. इन्हीं लड़कियों के सपोर्ट पर उसने अपने ‘पापी गुरु’ से अकेले भिड़ जाने का जोखिम उठाया. न्यूज 18 पर खबर देखने के बाद इन छात्राओं ने संपर्क किया तो उन्होंने कुछ चौंकाने वाली बातें भी बताईं.

दरअसल प्रो शीतल प्रसाद कोचिंग पढ़ने वाली हर छात्रा को आजमाता था. कुछ छात्राएं पढाई छोड़ देती थीं और कुछ पढ़ाई के लिए सितम बर्दाश्त करती थी. यह सिलसिला सालों से चल रहा था और शीतल प्रसाद समय के साथ और ढीठ होता जा रहा था. इस मामले में छात्राएं दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रही हैं.

इन छात्राओं की वीरता की कहानी जब कॉलेज में पहुंची तो उनके शिक्षकों नें उन्हें अपने दफ्तर बुलाया और छात्राओं की प्रशंसा की. वहीं ,एसएसपी जयंतकांत नें भी साफ कर दिया है कि दोषी चाहे कितना भी रसुखदार हो, छात्राओं का यौन शोषण करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे.

Input : News18

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD