जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में मूक-बधिर युवती से दुराचार करने की थाने में शिकायत की गई है। पीडि़ता के पिता ने थाने में आवेदन दिया है। पीडि़ता की मां ने बताया कि बीते शनिवार की रात पुत्री अपने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान करीब 11 बजे में आरोपित विकास कुमार छत के रास्ते उसके घर में घुस गया और पुत्री के साथ जबरदस्ती की। पुत्री के शोर मचाने पर वहां पहुंचने पर आरोपित ने भागने का प्रयास किया। उसे पकड़कर सरपंच के पास ले जाया गया।

सरपंच ने आरोपित को अपने कब्जे में लेकर सुबह में फैसला करने की बात कहकर वापस कर दिया। सुबह सरपंच के पास पहुंचे तो वहां से आरोपित फरार था। सरपंच ने पूछने पर गाली-गलौज कर पीडि़ता के परिवार वालों को भगा दिया गया। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। इस घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है। खासकर सरपंच की भूमिका को लेकर हर कोई सवाल उठा रहा है। अब सभी पुलिस की कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं।

आरोपित को जेल भेजा

क्षेत्र के एक गांव में विधवा से छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया गया। घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है। पीडि़ता के अनुसार वह दोपहर में घर में अकेली थी। इसी बीच अनवर शईन घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। पीडि़ता के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित को जेल भेजा गया है।

Input: Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD