गायघाट। लगभग एक कट्टा जमीन पर भगवान सिंह द्वारा गांजा की खेती की गई थी। जिससे लाखों रुपए का फायदा उनको को होता, लेकिन तस्करो के इस मंसूबे पर पुलिस ने पानी फेर दिया। पुलिस गांजा की फसल को नष्ट कर दिया। मामला गायघाट थाना क्षेत्र के भूसरा मण गांव की है। ग्रामीण इलाके में एक कट्टा जमीन पर तस्करो द्वारा लाखों की कमायी करने के लिए गांजा की फसल लगायी गई थी। जिससे ये लोग लाखों की कमायी करते, लेकिन अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और गांजे की फसल को काट कर आग के हवाले कर दिया। पूरे गांजा के फसल को नष्ट कर दिया। इस मामले में तस्कर भगवान सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को मिली सटीक सूचना, टीम गठित कर की गई कार्रवाई:भूसरा इलाके में स्थित भगवान सिंह द्वारा गांजे की खेती करने की सटीक सूचना गायघाट के प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार अमित कुमार को मिली। जिसके बाद डीएसपी के निर्देश पर नेतृत्व में टीम गठित की गई।

उक्त टीम में सीओ राघवेन्द्र राघवन समेत अधिकारी को शामिल किया गया। टीम उक्त गांव में पहुंची। जहां भारी पैमाने पर गांजा की खेती देखकर पुलिस पदाधिकारी भी पहले चौंक गए। इसके बाद पुलिस जवानों की मदद से गांजे की फसल को काटकर एक जगह किया गया और फिर आग लगा दिया गया।

उक्त टीम में एसआई नरेन्द्र कुमार, एएसआई विनोद कुमार , अंचल कार्यालय के एक कर्मचारी शामिल रहे। सूत्रों के अनुसार इस जमीन पर अवैध रूप से गांजे की खेती का कारोबार काफी दिनों से फल-फूल रहा था।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD