गायघाट। प्रखंड के शिवदाहा तिरसठ में (पीसीसी) से बन रही सड़क में भारी अनियमितता पाई गई है. (पीसीसी) से बन रही सड़क में भारी अनियमितता पाई गई है। इसकी जांच गायघाट के प्रखंड विकास पदाधिकारी डां विमल कुमार ने की।बता दें कि सात निश्चय योजना के तहत पीसीसी सड़क का निर्माण कार्य किया जा रहा है. मामले के संज्ञान में आने के बाद बीडीओ ने जांच पड़ताल के क्रम में निर्माण कार्य में भारी अनियमितता पाई. बीडीओ ने पीसीसी सड़क की गुणवक्ता पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी.उन्होंने कहा कि वार्ड सदस्य द्वारा काम सही तरीके से नहीं कराया गया है।

निर्माण स्थल पर सूचना बोर्ड भी नहीं लगाया गया है. इस वजह से यह भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि कितने लाख में पीसीस सड़क के अलावा और क्या-क्या निर्माण कार्य कराए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह निर्माण कार्य करा रहे लोगों की घोर लापरवाही है।

बीडीओ ने कहा कि बनाई जा रही सड़क को देखने से ही लग रहा है कि सोलिंग पट तरीके की गई है। स्टीमेट में क्या देखने वाली बात है। सड़क निर्माण के लिए तैयार किए गए मैटेरियल में गुणवत्ता की कमी है। इसकी जांच इंजीनियर से कराई जाएगी।उसके बाद बीडीओ ने एक और की जांच करते हुए लोगों से जानकारी हासिल की है। उन्होंने कहा कि सड़क ढ़लाई के समय जेई चन्द्रकेत को कार्य स्थल पर कार्य कराने का निर्देश दिया गया है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD