गायघाट । कोरोना को लेकर बिहार सरकार ने लॉक डाउन लागू किया है, लेकिन अपराधियों को न तो कानून का डर और न ही पुलिस का भय, यूं कहें तो लॉक डाउन में बाइक सवार उच्चकें भय मुक्त और निडर नजर आ रहे है।घटना गायघाट थाना क्षेत्र के NH57 हाइवे पर दिनदहाड़े बाइक सवार उचक्कों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया, लेकिन ग्रामीणों की मदद से दोनों बदमाशो को पकड़ लिया गया।

जानकारी के अनुसार गायघाट थाना अंतर्गत मुज़फ्फरपुर-दरभंगा NH57 पर युवक बाइक से किसी काम से बैंक में जा रहा था, तभी उसके मोबाइल पर फ़ोन आ गया और वो फ़ोन से बात करने लगा, लेकिन इतने में जारंग चौक के समीप बाइक सवार उच्चकों ने युवक से मोबाइल छीनकर भाग निकला।

जिसके बाद पीड़ित युवक ने हाई-वे पर बदमाशो का पीछा करने लगा और बेरुआ गांव के समीप पहुँचते ही जोर-जोर से शोर मचाने लगा तभी स्थानीय लोग भी मौके पर जुट गए और आगे से दोनों बदमाशो को पकड़ लिया और इसकी सूचना गायघाट पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों बदमाशो को पकड़ कर थाने ले आई. वंही स्थानीय लोगो का ये आरोप है कि इसी दोनों चोर ने बीतीं रात NH पर एक होटल से हज़ारो का सामान चोरी किया।लॉक डाउन में छिनतई की घटना वो भी दिनदहाड़े हाई-वे पर कंही न कंही पुलिस के ऊपर कई तरह के सवाल खड़े कर रही है।

इधर मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार अमित कुमार ने बताया कि दोनों बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों बदमाशो से पूछताछ की जा रही है। इसके द्वारा बताएं गए निशानदेही पर पुलिस द्वारा छापेमारी शुरू कर दी है। दोनों की पहचान में की जा रही है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD