मुजफ्फरपुर। जिले के गायघाट में उस समय अजीबोगरीब स्थिति हो गई. जब प्रखंड के बाघाखालगांव में राजद से इस्तीफा देने के बाद जदयू विधायक महेश्वर प्रसाद यादव का काफिला पहुंचते ही सैकड़ो ग्रामीण उग्र हो गए और विकास न करने की बात करते हुए विधायक और उनके समर्थकों को खूब खरी खोटी सुनाने लगे. ग्रामीणों के उग्र रूप देखकर काफिले में शामिल गाड़ियों में सवार विधायक के समर्थक और कार्यकर्ता अवाक रह गए. समर्थकों ने महेश्वर प्रसाद यादव मुर्दा बाद के खूब नारे लगाते हुए नज़र आए। वायरल विडियो में लोगों ने वापस जाओ, वापस जाओ, मुर्दा बाद के खूब नारे लगाएं। भाजपा नेत्री रानी सिंह की जिंदाबाद के नारे उक्त समर्थकों ने लगाएं। विधायक जनसंपर्क करने वहां पहुंचे थे। विधायक महेश्वर प्रसाद यादव का लोगों ने वहां खूब जमकर विरोध किया।

जिसके बाद स्थिति को भापते हुए विधायक का काफिला तेजी से आगे की ओर बढ़ने लगा. जिसके बाद उग्र ग्रामीणों ने विधायक के “रोड नहीं तो वोट नही” का भी नारे लगाने लगें। वही विधायक की गाडी आगे निकल जाने के बाद विधायक के काफिले में शामिल अन्य गाड़ियों में बैठे पार्टी कार्यकर्ता और समर्थकों को भी ग्रामीणों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा.

विकास नहीं करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने काफिले में शामिल गाड़ी में सवार पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को को खूब खरी-खोटी सुनाई. बाद में किसी तरह विधायक का काफिला ग्रामीणों के चंगुल से निकला और उसके बाद विधायक का काफिला तेजी से आगे की ओर बढ़ गया।

ग्रामीणों का आरोप है कि विधायक द्वारा इलाके में विकास का काम नहीं किया गया. जिसके कारण लोगों में भारी नाराजगी है. इसी कारण चुनाव के मौके पर वोट मांगने आए विधायक और उनके समर्थकों को ग्रामीणों के कोप भाजन का शिकार होना पड़ा.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD