KAIMUR: एक प्राइवेट गार्ड ने शादी के लिए बड़ा फर्जीवाड़ा कर डाला. उसने वर्दी खरीदकर फोटो खिंचाकर सीआईएसएफ का सब इंस्पेक्टर बन गया. उसके बाद रिटायर्ड दारोगा की बेटी से शादी कर ली. शादी में 12 लाख रुपए दहेज भी लिया. यह फर्जीवाड़ा बिहार के कैमूर में हुआ है.

गार्ड ने फर्जी SI बनकर रिटायर्ड दारोगा की बेटी से की शादी, दहेज में लिया 12 लाख रुपए

पत्नी के शिकायत पर गिरफ्तार

सीआइएसएफ का फर्जी सब इंस्पेक्टर बनकर शादी करने वाला शख्स भगवानपुर थाना क्षेत्र के ओरगांव का रहने वाला है. जब पत्नी को उसकी हकीकत के बारे में पता चला तो उसने महिला थाना में पति के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे जेल भेज दिया है. उसके पास से पुलिस ने वर्दी, आईकार्ड, बेल्ट और टोपी बरामद किया है. पीड़िता ने बताया कि शादी की बात चल रही थी. इसी दौरान जब उसके पिता द्वारा सीआइएसफ के ड्रेस में फोटो दिखायी गयी थी.

टेलर मास्टर को बताया अधिकारी

11 जून 2019 को शातिर गार्ड ने शादी कर ली. शादी के कई दिनों के बाद वह जब ड्यूटी पर नहीं जाने लगा तो पत्नी ने पूछा कि क्यों वह ड्यूटी करने नहीं जा रहे हैं. उसके बाद शातिर ने कहा कि एक अधिकारी से सेटिंग कर लिया है. बिना ड्यूटी के भी पैसा बन जाएगा. पत्नी को विश्वास नहीं हुआ तो उसने टेलर मास्टर को अधिकारी बनाकर बात भी करा दी. लेकिन बाद में उसका भेद खुल गया. इस शातिर पति को पत्नी ने जेल भिजवा दिया है.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD