बिहार में इफ्तार को लेकर सियासत तेज हो गई है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इफ्तार वाले बयान को लेकर अब एनडीए के नेता ने ही निशाना साधना शुरू कर दिया है. गिरिराज सिंह के बयान के बाद अब जदयू नेता व बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि गिरिराज सिंह हार्ड हिंदुत्व लाइन का पक्ष लेते रहे हैं. वो हमेशा ऐसे मौके पर हार्ड हिंदुत्व लाइन का दिखावा करते रहते हैं.

जदयू नेता डॉ अशोक चौधरी ने कहा कि हमारी पार्टी का विचारधारा है कि हम सभी धर्मो को साथ लेकर चलते हैं. उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास हमारा नारा है, हम उस नारे पर काम करते है. उन्होंने गिरिराज सिंह को सलाह देते हुए कहा कि ये देश सिर्फ हिन्दुओं या सिर्फ मुस्लिमों का नहीं है, बल्कि ये देश सबका है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार दुर्गा पूजा में हर पंडाल में घूमते हैं और छठ में अपने घर पर छठ भी करते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें हिंदुत्व दिखाने की जरूरत है क्योंकि उनकी राजनीति वही है, जबकि हमारी राजनीति सबको साथ लेकर चलने की हैं.

इस दौरान जदयू नेता अशोक चौधरी ने कहा कि हिंदुत्व या मुसलमान के मुद्दे पर हमारा कोई लाइन नहीं हैं, हम सबको साथ लेकर चलने वाले हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने जदयू के भाजपा से अलग होने को लेकर कहा कि ये सब बस अफवाह है, एनडीए अटूट है. जदयू नेता ने कहा कि जदयू किसी एक धर्म के लिए काम नहीं करता है, उन्होंने कहा कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते है.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने सियासी इफ्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, चिराग पासवान सहित कई नेताओं के इफ्तार वाली तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा हुई कि ‘कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…उन्होंने आगे लिखा कि अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है?

Input:Live Cities

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD