भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच महज दो दिन में खत्म हो गया। स्पिन गेंदबाजों को मदद देती यहां की पिच पर दोनों टीमों ने औसत बल्लेबाजी की लेकिन बावजूद इसके भारत ने मुकाबले को 10 विकेट से अपने नाम किया। मैच के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर कई तरह के मीम्स बनने लगे लेकिन जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वह था भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का एक मीम्स, जिस पर उन्होंने खुद रिएक्ट किया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध लेखिका शोभा डे ने रवि शास्त्री की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर जो कैप्शन लिखा है वह काफी मजेदार है। शास्त्री के इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन वह कुछ इस तरह है, ‘आपको क्या लगा कि मैं ड्राई स्टेट में पांच दिन रहुंगा।’ शोभा के इस पोस्ट पर शास्त्री ने कमेंट कर लिखा, ‘इस कठिन समय में चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अच्छा है।’

आपको बता दें कि अहमदाबाद शहर में शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है। साल 2009 में गुजरात सरकार ने पूरे राज्य को ड्राई स्टेट घोषित किया था। इसका मतलब यह है कि पूरे गुजरात में किसी भी रूप में शराब का सेवन और खरीद बिक्री प्रतिबंधित रहेगा।

अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच डे नाइट फॉर्मेट में गुलाबी गेंद से खेला गया है। इस मैच में भारत के अक्सर पटेल ने शनदार 11 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई थी।

Input: India tv

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD