बॉलीवुड हो या हॉलीवुड फिल्में सक्सेस पाने के मामले में खुद को कई स्तरों पर साबित करती है. कई फिल्में ऐसी होती हैं जो भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर जाएं लेकिन उन्हें लेकर पब्लिक का ओपिनियन निगेटिव ही रहता है. कुछ फिल्मों को लेकर पब्लिक का एक्साइटमेंट इतना ज्यादा होता है कि उससे जुड़ी चीजें लगातार गूगल पर सर्च की जाती हैं. गूगल इंड‍िया सर्च में कबीर सिंह कई हिट फिल्मों को पीछे छोड़कर आगे निकल गई है.

साल 2019 में तमाम बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में रिलीज हुईं. लेकिन बात गूगल सर्च की आती है इस साल कबीर सिंह ने एवेंजर्स एंडगेम को मात देने में कामयाब पाई. विजय देवराकोंडा स्टारर फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक फिल्म कबीर सिंह को पॉजिटिव या निगेटिव जैसे भी रिव्यू मिले हों, लेकिन लोग इस फिल्म के बारे में बात करने से खुद को नहीं रोक पाए.

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों को एक ऐसी लव स्टोरी सुनाई जिसके बारे में लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं थीं. प्यार को एक बिलकुल अलग परिभाषा देती कबीर सिंह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली फिल्मों में से एक बन गई. फिल्म को भारत में एवेंजर्स एंडगेम से ज्यादा बार गूगल पर सर्च किया गया

कौन थे लीड एक्टर?

कबीर सिंह में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने लीड रोल प्ले किया था और कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में थीं. फिल्म की कहानी एक ऐसे सनकी आशिक के बारे में थी जो कि पढ़ाई और एकेडमिक्स के मामले में बहुत तेज है लेकिन जब बात दिल की आती है तो वह उतना ही सनकी भी है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD