गोपालगंज में सत्तर घाट पुल टूटने के बाद तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर हमलावर हैं. जिसके बाद पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने सत्तरघाट पुल को लेकर सफाई दी है. नंदकिशोर यादव ने कहा कि सत्तरघाट पुल से कटाव का कोई लेना देना नहीं है. पुल पूरी तरह सुरक्षित है और जो कटा हुआ है. वह पुल से काफी दूर एप्रोच है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को एप्रोच और पुल का अंतर भी नहीं पता है.

https://www.facebook.com/nandkishoreyadavbjp/videos/1007156076406443/

तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर नंदकिशोर यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार जिनके राज में हर जगह हुआ हो वे क्या बोलेंगे. पथ निर्माण मंत्री ने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त परिवार को हर जगह गड़बड़ी दिखती है. साथ ही उन्होंने बताया कि पानी घटते ही पुल का मरम्मत करा दिया जाएगा. अधिकारी और इंजीनियर इसमें लगे हुए हैं.

साथ ही साथ मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि माननीय लालू प्रसाद कैदी नंबर 3351 जो भष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता हैं. संपत्ति तो फर्जी नाम से खरीदते हैं आरोप भी फर्जी लगाने लगे. उन्होंने कहा कि सत्तर घाट पुल सुरक्षित हैं. तेजस्वी को पूर्ण और एपोर्च रोड में अतंर पता नहीं चलता है. विपक्ष के नेता होकर गैर जिम्मेदार बयान देते है. नीरज कुमार ने कहा कि सरकार ने इस मामले पर अबिलंब संज्ञान लिया है. लालू के परिवार में भ्रष्टाचार तो सर से नख तक भरा हुआ है. चेहरा दागदार है दामन दागदार है और राजनीति भी दागदार है.

बता दें कि सत्तरघाट पुल के निर्माण पर लगभग 264 करोड़ की राशि खर्च हुई थी. पिछले महीने ही मुख्यमंत्री ने इसका उद्घाटन किया था और सारण और तिरहुत प्रमंडल के लोगों के लिए इससे आवागमन की सुविधा मिली है. इस पुल का निर्माण वशिष्ठा नामक एजेंसी के माध्यम से कराया गया था.

Input : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD