कभी-कभी चोरी के अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं, ऐसा ही एक मामला थाईलैंड से सामने आया है. यहां एक चोर चोरी करने के इरादे से घुसा तो वहां AC देखकर वह पिघल गया और फिर बाद में लेटकर सो गया. वह कमरा मकान मालिक की बेटी का निकला थाइगर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला थाईलैंड के सेंट्रल प्रांत का है. यहां एक 22 साल का शख्स रात के 2 बजे चोरी के इरादे से एक घर में घुसा. फिर उसे नींद महसूस हुई तो उसने घर के एक कमरे का AC चलाया और वहीं बिस्तर पर सो गया.

सुबह जब उस घर का मालिक उठा तो वह हैरान रह गया. कमरे में एक AC चालू थी और एक शख्स लेटा हुआ था. और यह कमरा उसकी बेटी का था, हालांकि, उसकी बेटी घर से बाहर गई हुई थी. मालिक ने खिड़की से बेटी के कमरे में झांका और फिर पुलिस को सूचना दे दी.

जब उस चोर को जगाया गया तो वह आंख मलते हुए उठा. उसका अंदाज ऐसा था जैसे उसे कुछ पता ही ना हो कि क्या बात है. दिलचस्प बात ये है कि जिसके घर में चोर पकड़ा गया वह मकान मालिक भी पुलिसवाला है.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस चोर ने उस घर से कई कीमती सामान भी चुरा लिए थे. हालांकि उसे नींद लगी थी और वह सो गया. उसकी नींद उसे भारी पड़ गई और वह पकड़ा गया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Input: Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD