मुजफ्फरपुर : सदर थाना के बीबीगंज साकेतपुरी मोहल्ला में शुक्रवार रात बाइक सवार बदमाशों ने चर्चित वैभव मिश्रा के घर पर पांच राउंड फायरिग की। उस समय वे बाहर से घर के अंदर जा रहे थे। इससे वे बाल-बाल बच गए। सदर थाना पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किए हैं। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। बाद में वहां सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। उन्होंने वैभव मिश्रा व आसपास के लोगों से पूछताछ की। सिटी एसपी ने बताया कि गोली चली है। दो खोखा बरामद हुए हैं। जांच की जा रही है।

घटना से कुछ देर पहले वहां से निकले थे डीएसपी : वैभव मिश्रा ने बताया कि फायरिग से कुछ देर पहले ही नगर डीएसपी यहां से निकले थे। वे एक मामले की जांच के लिए आए थे। उनके जाने के कुछ देर बाद ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके घर पर फायरिग कर दी।

सदर थाना क्षेत्र के एक कुख्यात पर शक : वैभव मिश्रा पर फायरिग करने की घटना में सदर थाना क्षेत्र के एक कुख्यात की ओर शक की सूई घूम रही है। जेल में रहते वहां कुछ लोगों से विवाद हुआ था। इस हमले के पीछे कई सफेदपोशों पर भी पुलिस की नजर है।

विवादों से रहा वैभव का नाता : हम शा सुर्खियों में रहने वाले वैभव मिश्रा का विवादों से हमेशा नाता रहा है। पिछले माह वह माड़ीपुर में धरनास्थल पर पहुंचने को लेकर विवादों के घेरे में आया। पुलिस ने तब उसे गिरफ्तार किया था। 20 मई को जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। पिछले साल वेलेंटाइन-डे के दिन जुब्बा सहनी पार्क के पास प्रदर्शन करने पर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Input : Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD