चेन्नई. तमिलनाडु के मामल्लपुरम में एक महिला ने कथित रूप से इस बात पर आत्महत्या (Suicide) कर ली कि उसके पति ने उन्हें चिकेन बिरयानी (Chicken Biryani) नहीं खिलाई. पुलिस के मुताबिक, 32 साल के मनोहरन और उनकी 28 साल की पत्नी सौम्या मूर्ति बनाने का काम करते थे. 12 साल पहले इन दोनों की शादी हुई थी. इनका 10 साल का बेटा और 11 साल की बेटी है. पुलिस ने इस घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

Chicken biryani recipe | How to make chicken biryani - Swasthi's ...

चिकेन बिरयानी पर झगड़ा

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सौम्या और मनोहरन के घर के पास ही एक नया रेस्टोरेंट खुला था. यहां एक के साथ एक फ्री चिकेन बिरयानी ऑफर चल रहा था. लिहाजा इस ऑफर को देख करपत्नी ने पति से बिरायनी लाने को कहा. लेकिन जब तक पति मनोहरन वहां पहुंचते, चिकेन बिरानी का स्टॉक खत्म हो गया था. ऐसे में उसने वहां से प्लेन बिरयानी ले ली. लेकिन घर पहुंचने पर उनकी पत्नी नाराज हो गई. उसने प्लेन बिरयानी खाने से मना कर दिया. लिहाजा मनोहर ने बिरयानी पड़ोसी को दे दी.

Chennai market murder

गुस्से में कर ली आत्महत्या!

पुलिस के मुताबिक, मनोहन काम पर चले गए. इस बीच पत्नी सौम्या छत पर पहुंच गई. वहां उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद उसने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. बाद में किसी पड़ोसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सौम्या को पास के ही एक सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन वो इतनी ज्यादा जल चुकी थी कि शुक्रवार को उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम परिवार के बाकी सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है. इसके अलावा इस मामले में पड़ोसियों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या पति-पत्नी के बीच पहले से भी कोई झगड़ा था.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD