PATNA :लोकजनशक्ति पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान ने एलान कर दिया है कि बिहार की तमाम 243 विधानसभा सीटों पर पार्टी ने चुनाव की तैयारी कर रखी है। सभी सीटों पर हमारी जीत तय है। उन्होनें वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए बिहार प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक की। उन्होनें कहा कि पार्टी एनडीए को जिताने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेगी।

चिराग पासवान ने वीसी के जरिए जुड़े पार्टी पदाधिकारियों को कहा कि जैसा की अब लगता है की समय पर ही चुनाव होंगे।पिछले नवम्बर से पार्टी ने सभी 243 पर तैयारी कर रखी है। जिसका लाभ गठबंधन के साथियों को चुनाव में होगा।जो सीटें लोजपा लड़ेगी वह वहां जीतेगी और जहां गठबंधन का साथी दल लड़े वह सब सीटे जीतना है। ताकि बिहार 1st बिहारी 1st के सपने पर आने वाली सरकार चल सके और बिहार का स्वर्णिम काल लौट सके। उन्होनें बताया कि पार्टी ने 31 लाख लोगों को बिहार में पार्टी का सदस्य बनाया है जिसका सीधा लाभ चुनाव के दौरान एनडीए को सभी सीटों पर मिलेगा।

पार्टी के प्रधान महासचिव शाहनवाज़ अहमद कैफी ने कहा कि पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान के द्वारा कोरोना संकट के दौर में किए गए काम की बदौलत अब सारा देश उन्हें अन्नदाता के रूप में जानने लगा है। पूरे देश में खाद्य आपूर्ति का प्रबंधन जो पार्टी के संस्थापक व केंद्रीय मंत्री श्री राम विलास पासवान ने किया है उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं जिसका लाभ पार्टी को निश्चित तौर पर मिलेगा।बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा की जल्द ही सम्भावित प्रत्याशियों को बूथ लिस्ट जमा करने की तारीख़ की घोषणा पार्टी करेगी।

लोक जनशक्ति पार्टी की आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बिहार कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने की।मीटिंग में बिहार प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिन्स राज के साथ-साथ बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और विधायक राजू तिवारी और पार्टी के बिहार प्रधान महासचिव शाहनवाज़ अहमद कैफी के साथ कुल 122 सदस्यों की बिहार कार्यकारिणी कमिटी के 115 सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवायी ।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD