कोरोना संक्रमण के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव कराए जाने का पप्पू यादव विरोध करेंगे. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि वह विधानसभा चुनाव रोकने के लिए हाईकोर्ट जाएंगे. पप्पू यादव ने कहा है कि विधानसभा चुनाव रोकने के लिए रामविलास पासवान ने जो बातें कही हैं, वह उनका समर्थन करते हैं. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने यह भी कहा है कि आयोग पर दबाव बनाने के लिए उनकी पार्टी 10 लाख पोस्टकार्ड भी भेजेगी.

पप्पू यादव ने राष्ट्रीय चुनाव आयोग से मांग करते हुए कहा कि चुनाव आयोग बिहार विधानसभा चुनाव के विषय में हस्तक्षेप करें. अन्यथा मैं इस मामलों को लेकर हाई कोर्ट जाऊंगा. जिला परिषद् और मुखिया का चुनाव सिर्फ बहाना है, आगामी बिहार विधान सभा के चुनाव को जबरदस्ती करवाने के लिए. यह सरकार तानाशाही की सारी सीमाएं तोड़ चुकी है. जब मात्र 30-40 प्रतिशत लोग वोट करेंगे और 60 फीसदी लोग वोट से वंचित रह जायेंगे, इससे लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा.

पप्पू यादव ने कहा कि एनडीए के सहयोगी राम विलास पासवान और चिराग पासवान  ने भी कोरोना के कारण आगामी विधानसभा चुनाव स्थगित कर बिहार में  राष्ट्रपति शासन की वकालत की हैं. मैं राम विलास पासवान के निर्णय से सहमत हूँ. जन अधिकार पार्टी,  हर परिस्थिति  में कोरोना और बाढ़ के इस दौर में चुनाव करवाने के खिलाफ है. जन अधिकार पार्टी इस सन्दर्भ में इसी महीने 10 लाख पोस्टकार्ड निर्वाचन आयोग को भेजेगी ताकि चुनाव अभी नहीं कराया जाये.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD