टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर के जरिए बताया है कि जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आएगा। विराट ने पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘और फिर, हम तीन थे! जनवरी 2021 में आ रहा है।’ विराट कोहली इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेने के लिए युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे हुए हैं, जबकि अनुष्का शर्मा मुंबई में ही हैं। विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। विराट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान हैं।

 

Poविराट ने इस गुड-न्यूज को शेयर करते हुए जो फोटो लगाई है, उसमें अनुष्का शर्मा का बेबी-बंप नजर आ रहा है। अनुष्का शर्मा ने भी विराट जैसा ट्वीट कर फैन्स से गुड-न्यूज शेयर की है। अनुष्का और विराट ने लंबे समय डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात 2013 में एक शैंपू ऐड के दौरान हुई थी।

ऐड शूट के बाद दोनों कई बार साथ देखे गए, दोनों ने मुश्किल समय में एक-दूसरे का हाथ हमेशा थामे रखा। विराट खुद कई बार कह चुके हैं कि अनुष्का ने उन्हें बेहतर इंसान बनाया है और वो अपनी सफलताओं की क्रेडिट भी अनुष्का को देने से नहीं चूकते हैं।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD