अगर आप महंगे स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने की सोच रहे हैं तो सैमसंग (Samsung) आपको बेहतरीन मौका दे रहा है. सैमसंग के ऑफिशियल वेबसाइट पर Mother’s Day withgalaxy ऑफर चल रहा है, जहां से कंपनी के फ्रिज, AC, वॉशिंग मशीन, टीवी जैसे सामान पर भारी छूट दी जा रही है. कंपनी का ये ऑफर 7 मई से शुरू हुआ है, जिसका आखिरी दिन 11 मई यानी कि कल है. ऑफर में ग्राहक सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन्स को आधे से भी कम कीमत में घर ला सकते हैं.

Samsung Galaxy S9 review: A refined evolution - Pocket-lint

लिस्ट में से बात करें सैमसंग के प्रीमियम फोन गैलेक्सी S9 (Samsung Galaxy S9) की तो इसे ग्राहक बेहद सस्ते में घर ला सकते हैं.

फोन की खरीद पर होगी 39,001 रुपये की बचत.

सैमसंग गैलेक्सी S9 के लॉन्च के समय कई लोग इसकी कीमत कीमत की वजह से नहीं खरीद पाएं. प्रीमियम सेगमेंट का ये फोन इतने कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है कि ये मिड-रेंज सेगमेंट का हो गया है. आईए जानते हैं कितना सस्ता हुआ फोन और क्या है इस धांसू फोन के फीचर्स…

आधे से भी कम कीमत में फोन

सैमसंग पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन की असल कीमत 62,000 है, लेकिन सैमसंग के मदर्स डे ऑफर सेल में इसे सिर्फ 22,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है. यानी कि ग्राहक इसे 39,001 रुपये के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. आईए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

Are you still using a Galaxy S9 in 2020? | Android Central

Samsung Galaxy S9 के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S9 में 5.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन को एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था. फोन में 1.7GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. यूज़र इस फोन की स्टोरेज को 400GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो इस फोन में सुपर स्पीड डुअल पिक्सल के साथ 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है, जो कि f/1.5-f/2.4 अपर्चर के साथ आता है. वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 48 घंटे के ऑडियो प्लेबैक टाइल के साथ आती है.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD