चुनाव एक सतत् प्रक्रिया है जो समय समय पर होती ही रहती है,और जब भी चुनाव आता है तो भारतीय राजनीति के सबसे बड़ा चेहरा भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुजफ्फरपुर की धरती पर जरुर आते रहें हैं चाहे वो चुनाव विधानसभा का हो या लोकसभा का। ऐसे ही पताही हवाई अड्डा मैदान से 2019 लोकसभा चुनाव की एक रैली के दौरान उन्होंने मुजफ्फरपुर की जनता से “नियमित सेवाएं देने वाले पताही एयरपोर्ट” का वादा करते हुए दिल्ली में एक इमानदार सरकार के लिए वोट करने कि अपील की थी,लोगों ने स्पष्ट बहुमत दिया और मुजफ्फरपुर और आसपास की सारी सीटें उनके उम्मीदवारों को प्रचंड बहुमत से जीताया था। दो साल होने के बाद अब एयरपोर्ट के धूमिल हो रहे आशा के बीच आज फिर प्रधानमंत्री मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल मैदान में आ रहें हैं। जिले के शक्रिय सोशल मीडिया यूजर युवाओं ने #MuzaffarpurAsks for #MuzaffarpurAirport #WhereIsMyAirport हैशटैग के साथ उनके वादे वाले विडियो उन्हें दिखा कर उनके मुजफ्फरपुर से किए वादे को याद दिला रहें हैं।

2014 चुनाव से पुर्व पटियासा में हुए उनकी रैली में मुजफ्फरपुर की जनता से उन्होंने खुद को पहली बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट माँगा,मुजफ्फरपुर की जनता ने यहाँ के उम्मीदवार को पाँच लाख वोटों के अंतर से विजयी बनाया। मोदी जी स्पष्ट बहुमत वाले प्रधानमंत्री बनें।

2015 में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए परिवर्तन रैली के नाम से हुई उनकी पहली जनसभा मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में ही हुआ,सरकार नहीं बनी लेकीन यहाँ के भाजपा उम्मीदवार 95 हजार के अंतर से विजयी हुए।

ऐसे में मुजफ्फरपुर से उन्होंने जो भी माँगा मुजफ्फरपुर ने उससे ज्यादा ही दिया है,अब बारी प्रधानमंत्री जी की है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD