कोविड-19 संक्रमण को लेकर जिले को लॉक डाउन करने का अभी कोई प्रस्ताव नही है। जिला प्रशासन मुजफ्फरपुर द्वारा वर्तमान हालात पर पैनी नजर रखी जा रही है। लॉकडाउन के संबंध में उचित समय पर उचित निर्णय लिया जाएगा।

फिलहाल जिले को लॉकडाउन नहीं किया जा रहा है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। आगे यदि आवश्यकता पड़ेगी तो इस पर विचार किया जाएगा। अभी कोरोना संक्रमण के संबंध में जो अद्यतन स्थिति इस प्रकार है:- आज कुल 16 कोविड-19 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इस तरह से जिले में अब तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 526 हो चुकी है।

आज इलाज के बाद डिस्चार्ज हुए व्यक्तियों की संख्या 11 है। इस तरह अभी तक इलाज के उपरांत डिस्चार्ज हुए रोगियों की संख्या 369 हो चुकी है। 2 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। जबकि कुल एक्टिव केस की संख्या 148 है।

mask-up-bihar-muzaffarpur-now

जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने जिले वासियों से यह अपील की है कि स्थिति पर नजर रखी जा रही है अतः पैनिक होने की आवश्यकता नहीं है। सतर्क और सजग रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा है कि मास्क का प्रयोग जरूर करें।bभीड़-भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचे। साथ ही लोग अपनी सुरक्षा और अपने बचाव को लेकर पूर्णतया गंभीर रहें और सतर्क रहें तथा सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करें और सरकार के द्वारा दिए गए निर्देशों का अक्षरशः पालन करें तथा अफवाहों से बचे।

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD