गोपालगंज जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही समाने आई है. प्रशासन की तरफ से हो रही गलतियां के कारण महकमों की फजीहत बढ़ रही है. बता दें कि शिक्षा विभाग के कार्यरत पदाधिकारी ने नया कारनामा कर दिखाया है. विभाग ने 19 फरवरी को मानव श्रृंखला आयोजित होने का पत्र जारी कर दिया है.

शिक्षा विभाग ने 19 जनवरी के बदले 19 फरवरी को मानव श्रृंखला आयोजित होने का पत्र जारी कर दिया है और ये पत्र जिला साक्षरता कार्यक्रम पदाधिकारी के हस्ताक्षर से आदेश पत्र जारी हुआ है. पत्र जारी होने के कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर गलत तिथि का आदेश पत्र तेजी से वायरल होने के बाद पत्र में सुधार कर उसे फिर से जारी किया गया.

पहले भी दी थी ठंड के बदले गर्मी की छुट्टी

आपको बता दें कि इससे पहले गोपालगंज के जिलाधिकारी की तरफ से एक बड़ी लापरवाही सामने आई थी. उन्‍होने इस कड़कड़ाती सर्दी के मौसम में गर्मी की छुट्टी दे दी थी, जिसकी इस वजह से डीएम अरसद अजीज की खूब किरकिरी हुई. ये पत्र भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

 

गोपालगंज में डीएम के स्‍तर पर सर्दी व कनकनी को देखते हुए बच्‍चों की छुट्टी 12 जनवरी तक घोषित थी. इस छुट्टी को 14 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया, लेकिन जब डीएम कार्यालय से आदेश से संबंधित पत्र जारी हुआ तो हर कोई स्‍तब्‍ध रह गया. डीएम के जारी पत्र में छुट्टी का जो कारण दिखाया गया है, वह काफी चौंकानेवाला ही नहीं है बल्कि वहां काम कर रहे कर्मचारियों की लापरवाही भी उजागर हो रही थी. पत्र में छुट्टी का कारण सर्दी की जगह लू दिखाया गया था. ज‍बकि लू गर्मी के मौसम में पड़ता है.

Input : Live cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD