दिल्ली विधानसभा Delhi Election की 70 सीटों पर शुरूआती रुझानों में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को बहुमत मिल गया है। केजरीवाल की दिल्ली में एक बार प्रचंड जीत होते देख आम आदमी पार्टी ने जश्न मनाना शुरु कर दिया। पार्टी के दफ्तर में आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता जश्न के माहौल में डूबे हुए है, खास मौके पर ढोल-नाच गाना बज रहा है। जश्न के बीच AAP के दफ्तर में एक पोस्टर भी नजर आया, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर है. पोस्टर पर लिखा है, ‘करंट लगा है।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जश्न में डूबे है, और इसी पोस्टर को लहरा रहे हैं। दिल्ली में शाहीन बाग को भारतीय जनता पार्टी ने मुद्दा बनाया था और खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी AAP पर हमला बोला था। एक सभा में अमित शाह ने कहा था, ‘दिल्ली वालों ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाना कि वोट यहां मिले और करंट शाहीन बाग में लगे।

नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर भारतीय जनता पार्टी निशाना साध रही है। अमित शाह से लेकर कपिल मिश्रा, परवेश वर्मा समेत हर नेता शाहीन बाग के प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी स्पॉन्सर्ड बता दिया था।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी कई सभाओं में शाहीन बाग के प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताया था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली के नतीजे बता दें कि आप शाहीन बाग वालों के साथ हैं या फिर भारत माता का नारा लगाने वालों के साथ। भाजपा ने चुनावी कैंपेन को जोर शोर से किया था और शाहीन बाग को मसला बनाया था।

Input : News24

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.